मैच से पहले विराट कोहली की खास तैयारी, प्रैक्टिस के दौरान सिराज की गेंद पर आगे बढ़कर खेला जबरदस्त शॉट, देखें वीडियो

IPL 2023, RCB vs KKR: भारत में क्रिकेट प्रेमी 2023 इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाला यह मैच दोनों टीमों के फैंस के लिए रोमांचक होने वाला है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली का इस मैदान पर एक शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। मैच से पहले ही विराट कोहली रन बनाने के लिए स्पेशल तैयारी कर रहे हैं।

विराट कोली ने सिराज की गेंद पर आगे बढ़कर खेला जबरदस्त शॉट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने आईपीएल टूर्नामेंट की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला खामोश रहा है। जैसा कि वे अपने अगले मैच में जा रहे हैं, कोहली फॉर्म में वापस आने और टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं।इसके लिए कोहली खास तैयारी भी कर रहे हैं।

चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें नेट्स में प्रैक्टिस करते दिखाया गया है। वीडियो में कोहली को मोहम्मद सिराज की गेंदों का सामना करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में कोहली पहले कुछ गेंदों को मिस करते हैं और फिर स्विंग को काटने के लिए आगे बढ़कर जबरदस्त शॉट्स खेलते हैं।]

 IPL 2023 में शानदार फॉर्म में RCB

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कुल सात मैच खेले हैं। इन 7 मैचों में से उसे 4 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में आरसीबी जीती थी। फिलहाल वे कुल 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर हैं।

Leave a Comment