क्यों मिली गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को करारी हार? कप्तान रोहित शर्मा ने बताई वजह

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टीम की हार का कारण बताया। मैच के बाद बोलते हुए, शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने आखिरी कुछ ओवरों में कुछ रन दिए और बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की। साथ ही, टीम के पास उन्हें पारी की गहराई तक ले जाने के लिए पर्याप्त बल्लेबाज नहीं थे।

इसके कारण अंततः मुंबई इंडियंस को 55 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें टूर्नामेंट के मध्य में सात मैचों में केवल तीन जीत मिली। झटके के बावजूद, शर्मा ने कहा कि हर टीम की अलग-अलग ताकत होती है और हमारे पास जो बल्लेबाजी क्रम है वह अच्छा है और और हम उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए खुद को बैक करते हैं।

आज हमारा दिन नहीं था। गुजरात की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 207 रन बनाए. आखिरी चार ओवर में मुंबई के गेंदबाजों ने 70 रन दिए, जो हार का मुख्य कारण रहा। रोहित ने आगे कहा, “कुछ ओस थी, इसलिए हमें अंत तक बल्लेबाजी करने के लिए एक बल्लेबाज की जरूरत थी।

पिछले गेम में हम 215 रनों का पीछा करने के बहुत करीब आ गए थे लेकिन आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और 200 से अधिक का पीछा करते समय ऐसा करना सही नहीं है। आखिरी सात ओवरों में मध्यक्रम के पास ज्यादा बल्लेबाज नहीं बचे थे। मुंबई ने 13 ओवर में 90 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे। उसके बाद ज्यादा बड़े बल्लेबाज नहीं बचे थे।’

Leave a Comment