IPL 2023, DC vs SRH: हैदराबाद की हार से निराश हुए एडन मार्करम, कही ये बात

IPL 2023, DC vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ। उनके प्रदर्शन के चलते दिल्ली कैपिटल्स ने यह मैच जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार थी।

नतीजतन टीम के कप्तान एडेन मार्करम काफी निराश नजर आए। खराब बल्लेबाजी और इरादे की कमी के चलते उन्होंने इसके लिए टीम की नाकामी को जिम्मेदार ठहराया।

एडेन मार्कराम: हमने जीतने का कोई इरादा नहीं दिखाया 

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 144 रन ही बनाने दिए। हालांकि, हैदराबाद टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और बल्लेबाजों ने जीत का इरादा कम ही दिखाया। लग रहा था कि टीम आसानी से जीत जाएगी लेकिन टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही।

कप्तान एडेन मार्करम भी काफी निराश दिखे। जैसा कि एडन मार्कराम ने कहा, “हमने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हम क्रिकेट का खेल जीतने के लिए उत्साहित नहीं थे। हमें वापस जाने और उस पर काम करने की जरूरत है।

एडेन मार्कराम: हमारी गेंदबाजी हारने लायक नहीं थी

इसके अलावा, उन्होंने कहा,आज रात हमारे पास इरादे की कमी थी, दुर्भाग्य से हम इरादे की कमी के कारण निराश हो रहे हैं।हमारी गेंदबाजी हारने लायक नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि कुछ सकारात्मकता है।

ऐसा रहा दिल्ली कैपिटल्स VS सनराइजर्स हैदराबाद का मैच

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी पहली पारी में पावरप्ले के बाद 49/2 रन बनाए, लेकिन 62 रन तक पहुंचने में पांच विकेट गंवा दिए। मुश्किल समय में पांडे (34) और अक्षर (34) की मदद से टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची। 144 का टारगेट दिया।

जवाब में हैदराबाद की ओर से मयंक ने 49 रन की पारी खेली। मिडिल आर्डर में हेनरिक क्लासेन ने उपयोगी पारी खेली, जिसमें 19 गेंदों में 31 रन बनाए। वाशिंगटन सुंदर ने आखिरी में 24* रन की पारी खेली, लेकिन जीत नहीं पाए।

Leave a Comment