VIDEO: हर्षल की गेंद पर शिवम दुबे ने लगाया IPL 2023 का सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियो

आईपीएल 2023 के 24वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर 226 रन बनाए. इस मैच में, डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे सहित सीएसके के बल्लेबाजों ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में छक्कों की प्रदर्शनी लगाई। शिवम दुबे ने इस मैच में दो बार 100 मीटर से ज्यादा लंबे छक्के लगाए।

इस मैच में शिवम के बल्ले से पांच छक्के निकले, जो सभी काफी लंबे थे। हालांकि उनके बल्ले से एक छक्का निकला, जो उनकी पारी की खासियत थी। हर्षल पटेल का छक्का 111 मीटर दूर गिरा और गेंद भी स्टेडियम के बाहर गिरी।

हर्षल पटेल ने जैसे ही दुबे से इस छक्के की दूरी देखी तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। इसके अलावा दुबे ने एक और छक्का भी जड़ा जो 101 मीटर दूर जाकर गिरा।

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1647992019355332608

इस छक्के पर ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें चौका लगाया। इस मैच की बात करें तो सीएसके ने रुतुराज गायकवाड़ का विकेट जल्दी गंवाने के बाद शानदार वापसी की। सीएसके के कॉनवे ने शानदार 83 रन बनाए जबकि शिवम दुबे ने आउट होने से पहले 26 गेंदों में 52 रन बनाए।

इसके अलावा रहाणे ने आउट होने से पहले सिर्फ 20 गेंदों में 37 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके लगाने के अलावा दो आसमान छूते छक्के भी लगाए।

फैन्स के लिए इस मैच में एमएस धोनी बल्लेबाजी करने आए, लेकिन मैच की आखिरी दो गेंदों में बल्लेबाजी करने उतरे तो सिर्फ एक गेंद में एक रन बनाकर नाबाद लौटे। बल्लेबाजों ने सीएसके के लिए कमाल किया है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि गेंदबाज इन रनों का बचाव कर पाते हैं या नहीं।

Leave a Comment