VIDEO: शमी ने उखारा बटलर का स्टंप, जोस बटलर खेल रहे थे यह शॉट

आईपीएल के 23वें मैच में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगी। गुजरात टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक अविश्वसनीय गेंद फेंकी जिसने जोस बटलर को परेशान कर दिया। यह सीधे स्टंप्स में जाकर गिरा। साफ था कि बल्लेबाज आउट होने के बाद काफी निराश था।

दरअसल यह राजस्थान की टीम है जो इस मैच में 178 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है। गुजरात के गेंदबाजों ने पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इस मैच के हिस्से के रूप में।

गुजरात का तीसरा ओवर मोहम्मद शमी द्वारा लाया गया था। उन्होंने इस ओवर की पांचवीं गेंद पर बटलर को क्लीन बोल्ड कर दिया। जब बटलर ने अपना पसंदीदा शॉट खेलने की कोशिश की तो वह गेंद पूरी तरह से चूक गए, इसलिए उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया।

एक भी गेंद ऐसी नहीं थी जिसे उन्होंने बल्ले से ठीक से कनेक्ट किया हो। गेंद पर नियंत्रण रखना मुश्किल था क्योंकि वह काफी मूव कर रही थी। पांच डॉट गेंदें खेलने के बाद जब बटलर ने अपना पसंदीदा शॉट खेलने की कोशिश की तो मोहम्मद शमी की गेंद ने स्टंप उखाड़ दिया।

पहले खेलते हुए गुजरात का स्कोर 20 ओवर में सात विकेट खोकर 177 रन था। राजस्थान को यह मैच जीतने के लिए 178 रन बनाने होंगे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरआर टीम को पहले ही दो बड़े झटके लग चुके हैं। यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ओपनिंग जोड़ी के तौर पर पवेलियन लौट रहे हैं।

Leave a Comment