राहुल ने बताई पंजाब किंग्स से हार की वजह, बोले कुछ ऐसा

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार शाम पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मैच हुआ। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंजाब की टीम ने मैच जीत लिया। इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी हार के बाद, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल निराश दिखे।

उन्होंने इसके लिए अपनी खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी और अर्धशतक लगाया। यह टीम के लिए बेहद कम स्कोर है, जिसे पंजाब ने आसानी से हासिल कर लिया।

इस हार के बाद कप्तान ने भी इस गलती की ओर इशारा किया. केएल राहुल ने कहा, ‘हम लगभग 10 रन कम बना रहे थे, लेकिन ओस आई और बल्लेबाजों को कुछ अतिरिक्त मदद मिली।’ हमने गेंद को अच्छे से हैंडल नहीं किया। किया।

हम इसे ले रहे हैं क्योंकि जब आप नई पिच पर खेल रहे होते हैं तो आप पिछले मैचों पर भरोसा नहीं कर सकते। जैसे ही इसका आकलन किया जाता है, यह स्पष्ट हो जाता है कि आखिरकार क्या होगा। जैसा कि डीसी गेम में मेयर और पूरन ने अच्छा खेला।

अगर कुछ खिलाड़ी चलते हैं तो हम 180-190 प्राप्त कर सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज कुछ बल्लेबाज सीमा रेखा पर फंस गए। अगर वे जारी रहते तो यह एक अलग स्कोर हो सकता था। खेल में उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन हम उनसे सीखते हैं।

केएल राहुल की पारी भले ही आधी लंबी चली हो, लेकिन वह बेहद धीमी थी. उनके अनुसार, हमारी टीम में प्रत्येक खिलाड़ी की एक अलग भूमिका होती है। हमारे पास 7-8 बल्लेबाज हैं, जिनमें से कुछ इतने शक्तिशाली हैं कि हर बाउंड्री को हिट कर सकते हैं।

जबकि अन्य के पास अलग कौशल है। हम में से प्रत्येक एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और यही टीम को रोमांचक बनाता है। मेयर आक्रामक का नेतृत्व करते हैं।

और पूरन और स्टोइन शक्ति प्रदान करते हैं। सबसे अच्छी चीज जो आप अपने लिए कर सकते हैं वह है अपनी प्रवृत्ति का पालन करना। एकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में केएल राहुल की 74 रनों की पारी की बदौलत लखनऊ सुपरजायंट्स ने 159/8 का स्कोर खड़ा किया। किया।

Leave a Comment