पृथ्वी शॉ पर भड़के डेविड वॉर्नर, बोले- रन आउट से कोई समझौता नहीं

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की हालत और खराब हो गई है। कैपिटल्स को इस सीजन में लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा है। डेविड वॉर्नर की टीम को शनिवार को आरसीबी के खिलाफ 175 रन का टारगेट दिया गया था। 2.2 ओवर में टीम के तीन बल्लेबाज आउट हो गए।

इस दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे पृथ्वी शॉ डक पर रन आउट हो गए। वार्नर के लगातार 5 मैच हारने के बाद शॉ के रन आउट ने एक बड़ा बयान दिया। मैंने टॉस के समय कहा था कि हमें गेंदबाजी और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।

लेकिन दुर्भाग्य से आज रात हमने फिर ऐसा किया। हमारे पास शुरुआती विकेट काफी थे। लक्ष्य का पीछा करना आसान काम होना चाहिए था, लेकिन हम सफल नहीं हो सके। साथ ही वॉर्नर ने कहा कि इस फॉर्मेट में रन आउट से समझौता नहीं किया जा सकता है।खेल कभी-कभी इस वजह से खो सकता है।

वॉर्नर ने सिराज की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की। वह जिस तरह से आए और शुरुआत की, उसके लिए वह श्रेय के पात्र हैं। ऐसा सकारात्मक रवैया देखकर अच्छा लगा। हमने गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में शानदार काम किया और हमारी ऊर्जा शानदार थी।

चूंकि हमारे पास पांच दिन की छुट्टी है, इसलिए हमें खुद पर नजर रखने की जरूरत है। वॉर्नर के मुताबिक, अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना और शीर्ष क्रम में साझेदारियां बनाना महत्वपूर्ण है। बल्ले के साथ, यह एक अच्छी शुरुआत है। अतीत में टीमों के लिए इस पांच-हार की स्थिति से वापस आना भी संभव हुआ है।

अभी भी सुधार की गुंजाइश है। पृथ्वी शॉ इस सीजन में अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। नतीजतन, वह आरसीबी के खिलाफ 0, मुंबई के खिलाफ 15, रॉयल्स के खिलाफ 0, टाइटंस के खिलाफ 7 और सुपरजायंट्स के खिलाफ 12 रन पर आउट हो गए।

Leave a Comment