VIDEO: विराट का डांस देख खुश हुए KRK, किया अपनी फिल्म में आने का ऑफर

क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली का डांस देख केआरके खुश हो गए. कोहली बीच-बीच में अपने डांस से लोगों का मनोरंजन भी करते रहते हैं। हालांकि इस आईपीएल में उन्होंने डांस की कोई झलक नहीं दिखाई है।

विस्तार

क्रिकेट के मैदान में विराट कोहली का जोशीला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बल्लेबाजी हो या उनकी फील्डिंग, वह हर तरह से फैंस का दिल जीत लेते हैं। यही वजह है कि स्टेडियम में फैन्स कोहली-कोहली के नारे भी लगाते हैं।

इस सीजन में आरसीबी के लिए तीन मैचों में दो अर्धशतक लगाए हैं। कोहली अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं बीच-बीच में अपने डांस से भी लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। हालांकि इस आईपीएल में उन्होंने डांस की कोई झलक नहीं दिखाई है, लेकिन उनके कई पुराने डांस वीडियो वायरल हो चुके हैं।

हाल ही में केकेआर के खिलाफ मैच के बाद कोहली को शाहरुख खान से ‘झूम जो पठान’ गाने के स्टेप्स सीखते हुए देखा गया था। अब खुद को ‘फिल्म क्रिटिक’ कहने वाले कमाल आर खान ने उनके डांस पर तंज कसते हुए उनका मजाक उड़ाया है।

केआरके ने कोहली के आईपीएल 2020 के दौरान किए गए पुराने डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं कोहली की डांस स्किल्स से बहुत खुश और प्रभावित हूं।

ऐसे में मैं उन्हें अपनी फिल्म ‘देशद्रोही-2’ के लिए एक आइटम नंबर करने का ऑफर देता हूं। दरअसल, केआरके ने 2008 में ‘देशद्रोही’ और 2014 में ‘एक विलेन’ फिल्म में काम किया है। इसके अलावा केआरके ‘बिग बॉस’ शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Leave a Comment