शिखर धवन ने दी बड़ी अपडेट, तावड़तोड़ बल्लेबाज़ जल्द वापसी कर रहा है

आईपीएल के 18वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को मोहाली के मैदान पर गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। लियाम लिविंगस्टोन इस मैच से पहले टीम से जुड़े थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

पंजाब टीम से लिविंगस्टोन की गैरमौजूदगी ने क्रिकेट प्रेमियों को भी हैरान कर दिया। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने ऑलराउंडर की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया। पीबीकेएस के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि लिविंगस्टोन कल अभ्यास के लिए आए थे।

इस दौरान उन्होंने एक मसल खींची। उसे तैयार होने में 2-3 दिन और लग सकते हैं। लिविंगस्टोन चोट से उबरने के बाद मैदान पर वापस आ गए हैं। तीन साल में उन्होंने 23 मैचों में 27.45 की औसत से 549 रन बनाए हैं। उनका पिछला सीजन शानदार रहा था।

उन्होंने पिछले सीजन में 14 मैचों में 182.08 की स्ट्राइक रेट और 36.42 की औसत से 437 रन बनाए। उन्होंने पिछले साल अपने अर्धशतक के अलावा चार सौ रन बनाए थे। उन्होंने गेंदबाज के रूप में 14 मैचों में छह विकेट भी लिए।

धवन के मुताबिक ये हार बल्लेबाजी की गलतियों की वजह से है। उन्होंने कहा कि बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं थे। इसमें और सुधार किए जाने की जरूरत है।अधिक डॉट गेंदें खेलने के साथ ही धवन इसे और अधिक करने के लिए तैयार हो गए। यदि कोई टीम 56 गेंदें खेलती है और डॉट गेंदों की संख्या देखती है।

जब आप जल्दी विकेट गंवाते हैं तो आप बैक फुट पर होते हैं और हमें उस पर काम करने की जरूरत है। हालांकि धवन ने गेंदबाजों का साथ दिया। हमें उन गेंदबाजों पर बहुत गर्व है जो कम स्कोर के बावजूद मैच को अंत तक ले गए।

Leave a Comment