वीडियो: आखिरी ओवर में सैम कुर्रन ने मचाया रोमांच, हवा में उछलीं गिल की किल्ली

गुरुवार को पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस ने मोहाली में आईपीएल का 18वां मैच खेला और एक बार फिर आखिरी गेंद पर मैच खत्म हो गया। आखिरी ओवर में, पंजाब किंग्स के गेंदबाज सैम क्यूरन ने मैच के उत्साह को खत्म कर दिया।

भले ही गुजरात टाइटन्स ने अंततः छह विकेट से जीत हासिल की। उनकी तरफ से शुभमन गिल 67 रन बनाकर बोल्ड हो गए और उनकी साफ-सुथरी गेंदबाजी देख क्रिकेट प्रेमी दंग रह गए। यह नजारा 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिला।

कुरेन की पहली गेंद पर डेविड मिलर ने सिंगल लिया और शुभमन गिल को चौका लगाया। गिल ने 48 गेंदों में 67 रन की पारी खेली और उन्हें उम्मीद थी कि टीम फिनिशिंग के बाद ही वापसी करेगी, लेकिन कुर्रन की दमदार गेंद ने उनके होश उड़ा दिए।

जैसा कि क्यूरन ने गेंद को एक बड़ी लंबाई पर रखा, गिल ने लाइन के पार शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन चूक गए और ऑफ स्टंप उड़ गए। कुर्रन ने जो गेंद फेंकी वह इतनी घातक थी कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते गिल का स्टंप हवा में उड़ गया।

आखिरी ओवरों में काफी रोमांच था। गिल के आउट होने के बाद दो गेंदों में कुरेन ने बेहतरीन यॉर्कर फेंकी, जिसमें रन आउट होने की भी संभावना थी, लेकिन विकेट नहीं निकल सका।

न तो तेवतिया और न ही मिलर ने रन बनाए। जीटी को अब 2 गेंदों में 4 रन चाहिए। जब कर्रन ने पांचवीं गेंद फेंकी, तो उसने अपना घुटना मोड़ लिया और शॉर्ट फाइन लेग पर उड़ा दिया। इस गेंद पर 4 रन बनाकर टाइटंस को शानदार जीत मिली।

Leave a Comment