मार्करम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबको चौंकाया, मैच के बाद दिया ऐसा बयान

एडन मार्कराम ने दूसरे मैच में सन राइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़ने के अपने फैसले से सभी को चौंका दिया। शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के 10वें मैच के दौरान मार्करम ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पिच काफी सूखी और स्पिनरों के अनुकूल थी। SRH के बल्लेबाजों को पिच पर रन बनाना मुश्किल लग रहा था। 20 ओवर में पूरी टीम 121 रन ही बना सकी। इस स्कोर का पीछा करते हुए एलएसजी ने 16 ओवर में 5 विकेट से मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें: टॉस के बाद ऐडन मार्करम ने मुझसे कहा कि विकेट सूखी लग रही है, इसलिए हम बल्लेबाजी करेंगे. हालांकि उनका यह फैसला गलत साबित हुआ। इसके अलावा, वे पावरप्ले के बाद आदिल राशिद जैसे स्पिनरों को लेकर आए।

जिन्होंने इस प्रक्रिया में दो विकेट लिए। मार्कराम के फैसलों से फैंस हैरान रह गए। एडेन मार्कराम ने मैच हारने के बाद कहा, पर्याप्त रन नहीं थे। टीम ने 150-160 रन तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन कई विकेट गिरे. विकेट के बावजूद हम रफ्तार नहीं पकड़ सके।

हालांकि हमने सोचा था कि विकेट ऐतिहासिक रूप से बल्लेबाजी के लिए आदर्श नहीं होगा, हम इसे आजमाने के लिए तैयार थे। मार्करम के मुताबिक, एलएसजी के गेंदबाजों ने परिस्थितियों में शानदार गेंदबाजी की।

हमने अपने गेंदबाजों को भी अच्छा प्रयास दिया, लेकिन उनकी कड़ी मेहनत के बावजूद हमने उन्हें पर्याप्त रन नहीं दिए। अगले मैच को लेकर मार्करम ने कहा कि एक बार फिर परिस्थितियां अलग होंगी, लेकिन टीम वहां पहले ही खेल चुकी है।

पंजाब किंग्स के पास रविवार को उनसे भिड़ने का मौका है क्योंकि वह इस समय ऊंची उड़ान भर रही हैं। जैसा कि पहले भी होता रहा है, लखनऊ के एकाना स्टेडियम की पिचें हैरान करने वाली रही हैं।

भारतीय कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में लखनऊ की पिच हैरान करने वाली थी। इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 100 रन नहीं बना सकी क्योंकि बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया।

Leave a Comment