Video : विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, देखता रहा अंग्रेजी गेंदबाज़

विराट कोहली भारत के सबसे विश्वसनीय और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।वह इस टी20 में काफी अच्छी फॉर्म में हैं और अब तक उन्होंने इस टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और इसी वजह से भारतीय उन पर काफी भरोसा कर रहे हैं।

आज उन्होंने अपना फॉर्म दिखाया और शानदार शॉट खेला वो भी जब टीम काफी दबाव में थी तो उनका शॉट देखकर हर कोई काफी हैरान रह गया।उन्होंने क्रिस वोक्स को बहुत अच्छा छक्का लगाया और जब उन्होंने गेंद को थोड़ा और आगे फेंका, तो विराट कोहली स्थिति में आ गए।

उन्होंने उस गेंद को ऑफ साइड पर रखा और कवर की तारीफ बटोरी और शॉट मारा और वह गेंद बाउंड्री लाइन के पार चली गई।उनके इस शॉट की हर कोई तारीफ कर रहा है क्योंकि हमें ऐसा शॉट जल्दी देखने को नहीं मिलता, वो भी इतना हिट शॉट।

कमेंटेटर ने कहा कि सिर्फ विराट कोहली ही इस शॉट को हिट कर सकते हैं और कोई दूसरा बल्लेबाज ऐसा शॉट खेलने की क्षमता नहीं रखता।इस शॉट के बाद, उन्होंने अपनी पारी को आगे बढ़ाया और अपने तप के साथ बल्लेबाजी करना जारी रखा क्योंकि टीम को अंत तक वहां रहने के लिए उनकी जरूरत थी।

भारत की बात करें तो उन्होंने पिछले मैच में वही प्लेइंग 11 खेला है और विकेटकीपर के तौर पर सिर्फ पंत ही खेल रहे हैं।वही इंग्लैंड की टीम को 2 बदलाब बनाने पड़े हैं जो मजबूरी की वजह से हुआ है. डेविड मालन चोट के कारण बाहर हैं और उनकी जगह फिलिप साल्ट खेल रहे हैं जबकि मार्क वुड की जगह जॉर्डन को मौका मिला है।

Leave a Comment