मुंबई इंडियंस के खिलाफ CSK की संभावित प्लेइंग 11, इन खिलाड़ियों को कप्तान धोनी दे सकते हैं मौका

आईपीएल में जब भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच होता है तो फैंस काफी उत्साहित हो जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 में 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से खेलेगी। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 34 मैच खेले गए हैं, जिनमें से चेन्नई ने 14 मैच जीते हैं।

मुंबई ने कुल 20 मैच जीते हैं, जबकि 20 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। सीएसके ने जो आखिरी मैच खेला था वह जीत था। मुंबई के खिलाफ आरसीबी का आखिरी मैच मुंबई से 8 विकेट से हारकर खत्म हुआ था। हम जानना चाहेंगे कि चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन कैसी दिख सकती है।

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, रितुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। दोनों खिलाड़ियों ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। गायकवाड़ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 92 और लखनऊ सपुर जायंट्स के खिलाफ 57 रन बनाए।

ऐसे में दोनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। ऐसे में संभव है कि बेन स्टोक्स को तीसरे नंबर पर खेलने का मौका दिया जाए। इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ एक बेहतरीन गेंदबाज भी हैं।

लखनऊ के खिलाफ उनके द्वारा कुल चार विकेट लिए गए थे। अंबाती रायडू को पांचवें नंबर पर जगह मिलने की संभावना है। ऐसे में संभावना है कि छठे नंबर पर शिवम दुबे को मौका मिले। महेंद्र सिंह धोनी चाहें तो सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपनी टीम में ऑलराउंडर्स को तरजीह देते हैं। ऐसे में रविंद्र जडेजा और मिचेल सेंटनर को स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर चुनना संभव है। तेज गेंदबाजी विभाग में दीपक चाहर और राज्यवर्धन हैंगेकर को भी टीम में जगह मिल सकती है।

MI के खिलाफ CSK की संभावित प्लेइंग X1

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, बेन स्टोक्स, मोईन अली, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर और राज्यवर्धन हैंगरगेकर।

Leave a Comment