दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, IPL के बीच में बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के लिए स्टार खिलाड़ी मिचेल मार्श की जगह लेना मुश्किल होगा. घर लौटे हुए लगभग एक सप्ताह बीत चुका है। इनसाइड स्पोर्ट्स के एक रिपोर्टर, क्रिकवेज के अनुसार, जाहिर तौर पर मिशेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया में शादी कर ली।

ऐसे में वह एक हफ्ते तक दिल्ली के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मिचेल मार्श पिछले दो मैचों के दौरान दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, पहले मैच में शून्य स्कोर किया और दूसरे में चार रन पर आउट हो गए। अप्रैल और मई ऑस्ट्रेलिया में ऑफ सीजन होता है।

इसलिए अधिकांश खिलाड़ी अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से मुक्त होते हैं, जिससे शादी करने का यह एक अच्छा समय होता है। मिशेल मार्श की गैरमौजूदगी से दिल्ली की टीम में एक बदलाव देखा जा सकता है। संभव है कि रोवमैन पॉवेल उनकी जगह लें।

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को अपना तीसरा मैच 8 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ खेलना है। मंगलवार 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच होगा, इसके बाद शनिवार 15 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ मैच होगा। ऐसी संभावना है कि मिशेल मार्श इन तीनों मैचों में शामिल नहीं हो पाएंगे।

IPL 2023 Full Squad

अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिच नार्जे, डेविड वार्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे , लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, अमन खान, फिल सॉल्ट, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, रिले रोसौव, अभिषेक पोरेल

Leave a Comment