IPL 2023: लखनऊ के लिए आज खेलेगा ये धुआंधार क्रिकेटर, जानिए कौन है ये क्रिकेटर

IPL 2023, LSG vs SRH:  एक रोमांचक मैच के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आज रात IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से लखनऊ के इकाना ग्राउंड में भिड़ेगी। मैच का मुख्य आकर्षण एलएसजी के एक खिलाड़ी है। जो आज के मैच में खेलने वाले हैं।

ये खिलाड़ी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। दोनों टीमों के बीच यह एक रोमांचक मुकाबला होने वाला है। आइये जानते हैं। कि कौन है। ये धाकड़ खिलाड़ी।

आज लखनऊ के लिए खेलेगा कहर मचाने वाला ये क्रिकेटर

लखनऊ में आज के आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक शामिल होंगे, जिन्हें टीम में सबसे खतरनाक क्रिकेटर माना जाता है। मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के साथ एक अंतरराष्ट्रीय वनडे सीरीज में शामिल होने के कारण सीज़न के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

क्विंटन डी कॉक उस वक्त नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त थे। डी कॉक अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं।

अकेले दम पर ही ही दुश्मन टीमों को कर देंगे तबाह

क्विंटन डी कॉक को आईपीएल 2023 के आगामी मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे। जबकि काइल मेयर्स ने पहले दो मैचों में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी काबलियत साबित की है। 

डी कॉक की विस्फोटक शुरुआत प्रदान करने की क्षमता और विकेटकीपर के रूप में उनका अनुभव उन्हें बढ़त देता है। टीम मैनेजमेंट को कड़ा फैसला करना होगा और यह देखना होगा कि क्या वे इन-फॉर्म मेयर्स के साथ रहेंगे या अधिक अनुभवी डी कॉक के साथ जाएंगे।

Leave a Comment