ऋतुराज गायकवाड़ के गगनचुंबी छक्के से लाखों की कार पर पड़ गया डेंट, देखें वीडियो

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया में सबसे लोकप्रिय और रोमांचक क्रिकेट लीगों में से एक है, और 16वें सीजन में पहले ही कुछ रोमांचक मैच हो चुके हैं। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई की टीम 12 रनों से विजयी हुई।

चेन्नई के लिए स्टार परफॉर्मर रहे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़, जिन्होंने महज 31 गेंदों पर 57 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के लगाए। इस जीत के साथ, चेन्नई सुपर किंग्स ने लीग तालिका में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है और आगामी मैचों में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी।

गायकवाड़ ने कार में मारा डेंट

हर साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मैदान पर प्राय: एक स्पॉन्सर्ड कार देखी जाती है। खिलाड़ियों के लिए गेंद को कार की ओर हिट करना असामान्य नहीं है, जिससे खेल में एक रोमांचक तत्व जुड़ जाता है।

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक मैच के दौरान, रितुराज गायकवाड़ ने पांचवें ओवर में एक बड़ा छक्का लगाया, जिससे मैदान के बाहर खड़ी टाटा की कार में सेंध लग गई।

गोली की ताकत इतनी तेज थी कि इसने वाहन पर ध्यान देने योग्य निशान छोड़ दिया। यह घटना तब से वायरल हो गई है, और प्रशंसक उत्साह से वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे हैं।

https://twitter.com/LokeshS30714400/status/1642903366329303040?s=20

टाटा को 5 लाख रुपए करने होंगे दान

नियमों के मुताबिक अगर कोई गेंद कार से टकराती है तो कार कंपनी को 5 लाख रुपये दान करने होते हैं। टाटा कंपनी इस राशि को विशेष रूप से कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए गरीबों को दान करेगी।

वहीं दूसरी मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 217 रन बनाए. इसके जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 205 रन ही बना सकी। मोइन अली ने चार ओवर में 26 रन देकर चार विकेट लिए और चेन्नई के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्राप्त किया।

Leave a Comment