DC vs GT: क्या दिल्ली कैपिटल्स की भी होगी धमाकेदार वापसी? डगआउट में मौजूद रहेंगे ऋषभ पंत

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा, दिल्ली को लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार के बाद जीत की तलाश में है। पिछले मैच में न तो उनकी बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी ने अच्छा प्रदर्शन किया, दिल्ली की टीम अपनी कमजोरियों को दूर करने और जीत हासिल करने की कोशिश करेगी।

इसके अलावा, दिल्ली कैपिटल्स 4 साल में अपना पहला घरेलू मैच खेल रही होंगी, और उनके कप्तान डेविड वार्नर घर में चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता को दोहराने की उम्मीद कर रहे होंगे। पिछले साल दोनों टीमों के बीच एकमात्र मैच जीतने वाली गुजरात टाइटंस थी।

आज के मैच में डगआउट में ऋषभ पंत की मौजूदगी दिल्ली का हौसला बढ़ेगा। सड़क दुर्घटना की चोट से उबरने के बाद, पंत की क्रिकेट के मैदान पर वापसी उनकी टीम को बहुत जरूरी बढ़ावा दे सकती है।

दोनों टीमों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों से उम्मीदें

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस अपने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के आईपीएल मैचों में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी और एनरिक नॉर्किया दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच रविवार को समाप्त हुई वनडे सीरीज में खेल रहे थे।

एनगिडी और नॉर्किया एक ही फ्लाइट से जोहान्सबर्ग से दिल्ली पहुंचे हैं और उनके गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलने की उम्मीद है। इस बीच, केन विलियमसन के चोटिल होने के बाद मिलर गुजरात के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए हैं,अब देखना यह होगा कि दिल्ली गुजरात टाइटंस के खिलाफ प्लेइंग-XI में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों को मौका देती है या नहीं।

Leave a Comment