IPL 2023 के पहले मैच में सबसे महंगे खिलाड़ियों का रहा बेहद खराब प्रदर्शन, न बल्लेबाजी से बने रन और न ही गेंदबाजी में दिखी धार

IPL Expensive Players Performances: IPL 2023 में अब तक पांच मैच हो चुके हैं। IPL 2023 में लीग के सबसे महंगे खिलाड़ियों के कुछ निराशाजनक परफॉरमेंस देखने को मिले हैं। अपने भारी कीमत टैग के बावजूद, सैम क्यूरन, बेन स्टोक्स और कैमरन ग्रीन जैसे खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के पहले मैच में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं।

बल्ले और गेंद दोनों से उनका परफॉरमेंस शर्मनाक रहा है। आज हम आपको IPL 2023 के उन खिलाड़ियों के परफॉरमेंस के बारे में बताएंगे जिन्हें टीमों ने काफी महंगी कीमत पर खरीदा।

सैम कुर्रन

पंजाब किंग्स के स्टार खिलाड़ी सैम कुर्रन ने आईपीएल सीजन के पहले मैच में महज 17 गेंदों में 26 रन बनाए। जिसमें 2 छक्के शामिल हैं। गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 38 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे।

कैमरून ग्रीन

RCB के खिलाफ शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन प्रभाव छोड़ने नाकामयाब रहे। बल्ले से, वह केवल 5 रन ही बना सके, गेंदबाजी में भी दो ओवरों में 30 रन दिए। मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ की मोटी रकम में ख़रीदा था।

बेन स्टोक्स

चेन्नई में पहले मैच में, स्टोक्स ने निराश किया क्योंकि वह केवल 7 रन ही बना सके, जबकि घुटने की चोट के कारण वह गेंदबाजी नहीं कर सके। चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा।

केएल राहुल

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी टीम के लिए भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को खरीदने के लिए 16 करोड़ रुपये का भारी निवेश किया। सलामी बल्लेबाज दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में सिर्फ 8 रन बनाए। अब देखना होगा कि वह टूर्नामेंट के आगामी मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Leave a Comment