MI के खिलाफ धमाकेदार जीत पर बोले विराट कोहली, कहा IPL का पहला मैच और ऐसा परफॉरमेंस

Virat Kohli On RCB Win: 2 अप्रैल को, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना किया। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित किया गया था, जहाँ RCB ने एकतरफा खेल में मुंबई पर जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सात विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए।

हालांकि, आरसीबी ने 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज दो विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। आरसीबी की जीत में विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस की साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद, कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम की बड़ी जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

विराट बोले- अभूतपूर्व जीत

विराट कोहली ने क्रिकेट मैच में शानदार जीत के बाद खुशी जाहिर करते हुए इस अभूतपूर्व जीत का श्रेय बल्लेबाजों को दिया।कोहली ने मुंबई के तिलक वर्मा के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की।

फाफ ने शुरुआत में ही आक्रामक रवैया अपनाया और खुद विराट ने मैच में बाद में अहम भूमिका निभाई। कोहली ने कहा नई गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उनकी टीम इसे धीमा करने में सफल रही और गेंद को अच्छे क्षेत्रों में हिट करके गेंदबाजों पर दबाव बनाया।

कोहली ने ठोके 5 चौके और 6 छक्के

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली की असाधारण बल्लेबाजी कौशल पूरे प्रदर्शन पर थी। उन्होंने एक ऐसी पारी खेली जो वास्तव में देखने लायक थी, उन्होंने आतिशी को बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 49 गेंदों पर 82 रन बनाए। उनकी पारी का मुख्य आकर्षण 6 चौके और 5 छक्के लगाए, जिससे विपक्षी गेंदबाज पूरी तरह से चकरा गए।

फाफ डु प्लेसिस के साथ कोहली की शुरुआती साझेदारी भी उतनी ही प्रभावशाली थी, क्योंकि उन्होंने पहले विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की थी। डु प्लेसिस ने भी शानदार पारी खेली, आउट होने से पहले 43 गेंदों पर 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए।

Leave a Comment