तूफानी पारी से हार्दिक ने बचाई भारत की इज़्ज़त, लेकिन आखिरी गेंद पर हुए हिटविकेट

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आज इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 168 रन बनाए और यह स्कोर ठीक है।इस पारी के नायक आज भारत के सबसे भरोसेमंद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या थे, जिन्होंने आज बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।आज उन्होंने पारी को शुरू से अंत तक संभाला और 33 गेंदों में 63 रन बनाकर बहुत अच्छे से खत्म किया।

यह बहुत बड़ी पारी थी और उनकी तेज बल्लेबाजी के कारण ही भारत इस मैच में टिका हुआ है।जब वह बल्लेबाजी करने आए तो टीम काफी दबाव में थी और टीम ने काफी विकेट गंवाए थे लेकिन उन्होंने कोहली के साथ अच्छी साझेदारी की।

शुरुआत में वह खूब खेल रहे थे लेकिन जब कोहली आउट हुए तो उन्होंने सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली और फिर जमकर बाउंड्री लगाई।वहीं अंत में वो बेहद अजीब अंदाज में आउट हुए और पारी की आखिरी गेंद पर शॉट मारने के चक्कर में उन्हें हिट विकेट मिल गया।

इससे टीम को 4 रन का नुकसान भी उठाना पड़ा क्योंकि आखिरी गेंद पर शॉट मारने वाला हार्दिक चौका लगाने जा रहा था।विराट कोहली ने भी आज उनके साथ बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होंने भी आज 40 गेंदों में 50 रन बनाए।हालांकि उनके अलावा कोई और बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिका नहीं रह सका।

और इस वजह से भारत को थोड़ी परेशानी हुई।हालांकि अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ हो रही है और हर कोई उनकी इस पारी की तारीफ कर रहा है।

Leave a Comment