IND vs ENG: मैच से पहले सूर्यकुमार यादव की मां ने की भारत की जीत की दुआ, वायरल हुई पूजा की फोटो

टी20 वर्ल्ड कप-2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है. एडिलेड के मौसम को देखते हुए इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह फाइनल के लिए टिकट काट लेगी जहां उसका सामना 13 नवंबर को पाकिस्तान से होगा।

सूर्यकुमार की मां स्वप्ना देवी ने मीडिया को बताया कि सात साल पहले सात साल पहले हम्मर गांव से उन्होंने अपने बेटे को भारतीय टीम में चुनने का सपना लेकर छठपर्व व्रत की शुरुआत की थी। आईपीएल में मुंबई की टीम की ओर से स्मोकी बल्लेबाजी कर अपने करछुल को सफलता की ओर बढ़ते देख मां स्वप्ना देवी का सपना साकार होने लगा और सूर्यकुमार यादव का भारतीय क्रिकेट टीम की वनडे और टी20 टीम में चयन हो गया।

इस साल, सूर्यकुमार की मां स्वप्ना देवी ने अपनी अन्य बहुओं के साथ मुंबई में छठ पूजा में अपने बेटे की प्रसिद्धि और भारतीय टीम को विश्व कप जीतने के लिए आशीर्वाद मांगा है। गाजीपुर जिले के हम्मार गांव के मूल निवासी सूर्य कुमार यादव की मां की खबर के बाद से ही उनकी मां देवी भी चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर उनके बेटे के लिए उनकी धार्मिक मान्यताओं को लेकर भी काफी चर्चा है।सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंटरणविजय राव ने कहा: धन्य है वह मां जिसने सूर्यकुमार की तरह कोहिनूर को जन्म दिया! आपको आशीर्वाद माँ।

अनुज सक्सेना ने कहा: आपने टीम को एक नया सूरज दिया है। अब सूर्या अपनी वीरता और आपके आशीर्वाद से फाइनल में देश को जीत दिलाएंगे। प्याला तुम्हारा है, माँ। चिंता मत करो, अपने सूर्य पर भरोसा करो।

राहुल कुमार यादव बोले: धन्य है वह मां जिसने सूर्य कुमार यादव जैसे पुत्र को जन्म दिया, आपको नमन।

Leave a Comment