IPL में पहली बार नजर आएंगे ये 4 धाकड़ बल्लेबाज, सभी की निगाहें इस तूफानी बल्लेबाज पर

Players Debut in IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट की दुनिया के कुछ बेहतरीन बल्लेबाजों को दिखाने के लिए जाना जाता है। जैसे-जैसे आईपीएल का 16वां सीजन नजदीक आ रहा है, प्रशंसकों को उनके लुभावने प्रदर्शन को देखने के लिए भारतीय और विदेशी दोनों क्रिकेटरों के आने का बेसब्री से इंतजार है।

इस साल, हालांकि, चार नए खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में अपनी शुरुआत करेंगे। जैसा कि 31 मार्च को टूर्नामेंट शुरू हो रहा है, सभी की निगाहें इन नए चेहरों पर होंगी क्योंकि वे आईपीएल के इतिहास में आज तक एक भी मैच नहीं खेले हैं।

कैमरून ग्रीन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस टीम के लिए नवीनतम जोड़ा ऑस्ट्रेलिया का ये ऑलराउंडर है जो इस साल लीग में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बना चुके इस खिलाड़ी को टीम ने 17 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा है। भारत के खिलाफ हाल के शतक के साथ, उन्होंने एक बल्लेबाज के रूप में अपनी अपार क्षमता का प्रदर्शन किया है।

सिकंदर रजा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इस सीजन मे – सिकंदर रजा, जिम्बाब्वे के टॉप ऑलराउंडर में से एक है। रजा को पंजाब किंग्स की टीम ने उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा था। अपने करियर में 160 टी20 मैच खेलने के बाद, रजा के नाम 3123 रन और 83 विकेट का एक सराहनीय ट्रैक रिकॉर्ड है। यह रज़ा के लिए क्रिकेट के सबसे बड़े मंचों में से एक पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने और आईपीएल में अपना नाम बनाने का एक रोमांचक अवसर होगा।

हैरी ब्रूक

होनहार अंग्रेजी क्रिकेटर ने पहले ही क्रिकेट की दुनिया पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, यही वजह है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक बड़े अनुबंध को सुरक्षित करने में सक्षम था। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस खिलाड़ी पर 13.25 करोड़ रुपये का भारी भरकम निवेश कर काफी भरोसा दिखाया। बल्लेबाज आईपीएल में अपनी शुरुआत पहली बार करेंगे।

जो रूट

जो रूट क्रिकेट की दुनिया में, खासकर इंग्लैंड में एक जाना-पहचाना नाम है। अपने प्रभावशाली अंतरराष्ट्रीय करियर के बावजूद, रूट ने पहले कभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेला। हालांकि, इस सीजन में, अनुभवी बल्लेबाज आखिरकार आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। क्योंकि वह राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल हो गए हैं।

जो चीज रूट को सबसे अलग बनाती है वह है उनके क्रिकेट करियर के दौरान 45 शतकों का प्रभावशाली रिकॉर्ड। इस साल आईपीएल में पदार्पण करने वाले सबसे अनुभवी बल्लेबाज के रूप में सभी की निगाहें रूट पर होंगी कि वह इस अत्यधिक कॉम्पिटिटर लीग में कैसा परफॉर्मेंस करते हैं।

Leave a Comment