इस दिग्गज ने चुने आईपीएल के अंडररेटेड खिलाड़ी, टीम इंडिया के 2 स्टार खिलाड़ी शामिल

हम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की उलटी गिनती के बीच में हैं। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग 31 मार्च से शुरू होगी। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दुनिया भर के कई क्रिकेटर आईपीएल पर अपनी छाप छोड़ते हैं।

आईपीएल नजदीक है और कई पूर्व क्रिकेटर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। टीम इंडिया के दो शीर्ष खिलाड़ियों को भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले ने आईपीएल इतिहास में अंडररेटेड खिलाड़ियों के रूप में नामित किया था।

मयंक अग्रवाल और युजवेंद्र चहल

जैसा कि अनिल कुंबले ने JioCinema पर बात की, उन्होंने कहा कि वह मयंक अग्रवाल को एक अंडररेटेड खिलाड़ी बनाना चाहेंगे। युजी, हालांकि, गेंदबाजी के दृष्टिकोण से एक अंडररेटेड गेंदबाज हैं।

मेरी राय में, उसने जो किया है उसके लिए उसे पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है, लेकिन उसने जो हासिल किया है वह सराहनीय है। एक खिलाड़ी के तौर पर युजवेंद्र चहल जिस भी टीम के लिए खेले उसकी तकदीर बदल दी।

मयंक अग्रवाल की नेटवर्थ में 8.25 करोड़ रुपए हैं

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 की नीलामी के दौरान मयंक अग्रवाल को 8.25 करोड़ में खरीदा था। 2011 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से, उनके द्वारा 113 मैचों में कुल 2327 रन बनाए गए हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे और फाइनल में पहुंचे थे।

Leave a Comment