मैच विनर खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस को दिया झटका, ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएगा

कुछ दिनों में आईपीएल शुरू हो जाएगा। इससे पहले कई टीमों को कई झटके लगे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डेविड मिलर ने गुजरात टाइटंस को करारा झटका दिया है। नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला निर्धारित है जिसमें मिलर शामिल होंगे।

तमाम कोशिशों के बावजूद डेविड मिलर आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मिलर के मुताबिक इससे गुजरात दिग्गज काफी परेशान हैं।

मिलर नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज में खेलेंगे

दक्षिण अफ्रीकी टीम और नीदरलैंड्स के बीच विश्व कप सुपर लीग (डब्ल्यूसीएसएल) के दो मैच खेले जाएंगे। मैच 31 मार्च और 2 अप्रैल को होंगे। इस दिन गुजरात जायंट्स सीएसके से खेलेगी, जो आईपीएल का 31वां मैच होगा।

मिलर के कई प्रदर्शनों ने मैच जीते हैं

मिलर को लेकर विवाद वास्तव में तेज हो गया है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करने के लिए नीदरलैंड के खिलाफ दोनों एकदिवसीय मैच जीतना चाहता है।

दूसरी ओर, गुजरात जायंट्स परेशान हैं क्योंकि मिलर ने पिछले सीजन में उन्हें कई मैच जिताने वाले प्रदर्शन दिए थे। प्लेऑफ 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ, उन्होंने 38 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ऐसा अनुमान है कि डेविड मिलर ने पिछले सीजन में 16 मैचों में 68.71 की औसत से 481 रन बनाए थे। पिछले सीजन में उन्हें 3 करोड़ में खरीदा गया था। गुजरात जायंट्स शुरुआती मैचों में अपने अहम ओपनर के नहीं होने से संकट में है।

राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना हमेशा एक विशेषाधिकार होता है

वे वास्तव में परेशान थे, मिलर ने कहा। अहमदाबाद हमेशा एक बड़ी बात होती है, खासकर चेन्नई के खिलाफ पहले मैच के लिए। राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना हमेशा एक बड़ा सम्मान और सौभाग्य रहा है।

और मैं इसे खोने से निराश हूं। नीदरलैंड के खिलाफ उन दो मैचों में अभी भी काम किया जाना बाकी है। एक मैच होगा जिसमें मैं शामिल नहीं हो सकता। सीएसए ने इस साल आईपीएल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है।

इस प्रकार, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी तब तक आईपीएल में भाग नहीं ले पाएंगे जब तक कि वे नीदरलैंड के खिलाफ अपनी एकदिवसीय श्रृंखला पूरी नहीं कर लेते।

Leave a Comment