पहले ही ओवर मे भारत को झटका, स्मिथ ने शानदार कैच के साथ हार्दिक की पारी को किआ अंत

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच विशाखापत्तनम में खेला गया, भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस वापस लिया जब टॉस हुआ तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मिथ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

यहां की पिच को बैटिंग पिच माना जाता है। लेकिन मैच में भारत के साथ उल्टा हुआ। पहले ओवर में ही भारत को लगा पहला झटका। स्टॉक की गेंद पर गिल जीरो पर बोल्ड हो गए, फिर थोड़ी देर बाद स्टॉक ने एक ही ओवर में दो गेंदों में दो विकेट लिए और भारत को मुसीबत में घेर लिया।

रोहित सूर्या ने लिया विकेट

दोनों विकेट रोहित और सूर्या के थे लेकिन इसके बाद कोहली ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका, पिछले मैच का हीरा इस मैच में फेल हो गया, इसके बाद स्मिथ ने शानदार कैच लेकर हार्दिक की पारी को अंत किया।

उसके बाद नाथन एलिस की एक अच्छी गेंद ने कोहली का एक बड़ा विकेट लेकर भारत की वापसी की उम्मीद को धराशायी कर दिया, इसके बाद बल्लेबाजों का आना-जाना लगा और भारतीय टीम 26 ओवर में 117 पर सिमट गई।

स्टार्क ने भारत के खिलाफ दूसरा पांच विकेट लिया, इसके बाद जब दूसरी पारी शुरू हुई तो भारत विकेट की उम्मीद कर रहा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज का मिजाज कुछ और ही था। यह मैच चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा।

Leave a Comment