भारत और इंग्लैंड के सेमीफाइनल मैच को लेकर अफरीदी ने दिया बयान

भारत और इंग्लैंड के सेमीफाइनल मैच को लेकर अफरीदी की भविष्यवाणी: टी20 वर्ल्ड 2022 का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 10 नवंबर को खेला जाना है। यह मैच एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।शाहिद अफरीदी ने कहा कि दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड की बढ़त भारतीय टीम से थोड़ी भारी होगी।

शाहिद अफरीदी को लगता है कि इंग्लैंड की टीम इस समय भारतीय टीम से बेहतर दिख रही है। यह भविष्यवाणी उन्होंने पाकिस्तान के समा टीवी पर बातचीत के दौरान की।

शाहिद अफरीदी की बड़ी भविष्यवाणी

शाहिद अफरीदी ने अपने बयान में कहा कि ‘दोनों टीमें लगभग बराबर हैं और टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। यहां तक कि उनका पिछला प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है। लेकिन मेरी राय में, इंग्लैंड का भारत पर 60-65 प्रतिशत प्रभुत्व है।

फाइनल में कौन जाएगा?

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि ‘अगर हम गेंदबाजी और बल्लेबाजी की बात करें और यहां तक कि स्पिनरों को भी देखा जाए तो उनका संयोजन बहुत अच्छा लगता है। हालांकि, यह एक बड़ा मैच है और जो भी टीम कम गलतियां करेगी और सभी 11 खिलाड़ियों को अपना 100 प्रतिशत देने वाली टीम जीत जाएगी।

2013 में आखिरी बार जीता था आईसीसी इवेंट

आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए केएल राहुल, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव रन बना रहे हैं। हालांकि, वर्षों से भारतीय टीम को नॉकआउट मैचों में हमेशा हारने की आदत रही है। यह सिलसिला 2013 चैंपियंस ट्रॉफी से चल रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के सामने ये एक बड़ी चुनौती है।

Leave a Comment