पृथ्वी शॉ सेल्फी मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ किया बयान दर्ज

उन्हें पहले क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट करने और मुंबई में उनकी कार पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा, सपना का दावा है कि शो (पृथ्वी शॉ विवाद) ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है।

अदालत ने सपना को अदालत से यह कहते हुए सुना कि वह शॉ से कभी नहीं मिली थी और न ही उसके साथ एक सेल्फी मांगी (पृथ्वी शॉ बनाम सपना गिल)। दिलचस्प बात यह है कि भारतीय युवा खिलाड़ी शॉ ने गिल और उनके दोस्तों के खिलाफ कथित रूप से गाली देने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई।

सपना गिल ने एक बार फिर शो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अब यह मामला सुलझ नहीं पाया है। समूह की सपना गिल ने एएनआई को बताया कि किसी को पीटा नहीं गया, किसी से पैसे नहीं मांगे गए और कोई सेल्फी नहीं ली गई।

हम मजे में थे तो मेरे दोस्त ने वीडियो बनाने की कोशिश की… वे उसे पीट रहे थे। इसके अलावा, उन्होंने कहा, “मैं उस जगह गया और उन्हें वह करने से रोका जो वे कर रहे थे। इसका सबूत मेरे दोस्त द्वारा बनाए गए एक वीडियो में दिखाया गया है।

मेरे दोस्त की जान बेसबॉल ने बचाई थी, लेकिन मुझे बेसबॉल ने पीट-पीट कर मार डाला। मुझे मारा गया और मेरे गुप्तांगों को छुआ गया, यहां तक कि कुछ लोगों ने थप्पड़ भी मारे। शॉ और उनके दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा एक पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

जिसमें आरोप लगाया गया था कि गिल और उनके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की थी और उनकी कार में तोड़फोड़ की थी।

ओशिवारा पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिल और 7 अन्य को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को मामले की सुनवाई के दौरान उन पर और तीन अन्य पर भारतीय दंड संहिता की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए थे।

Leave a Comment