शिखर धवन आईपीएल के लिए तैयार, पंजाब ने कहा हमारे कप्तान

प्रीति जिंटा के स्वामित्व वाली पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 सीजन की तैयारी जोरों-शोरों से कर रही है। कप्तान मयंक अग्रवाल को पीबीकेएस ने 2023 आईपीएल नीलामी की तैयारी के लिए रिलीज किया था। ऐसी ही दूसरी फ्रेंचाइजी में सिर्फ कैप्टन को रिलीज किया गया था।

मिनट बाद पीबीकेएस ने टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन को कमान सौंपी। शिखर धवन को अभ्यास शुरू किए कुछ ही दिन हुए हैं। आईपीएल में कई साल खेलने के बाद उनके पास काफी अनुभव है। नतीजतन।

यह देखा जाना बाकी है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में एक कप्तान के रूप में कैसा प्रदर्शन करते हैं। पंजाब किंग्स की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। टीम लीडर शिखर धवन उन्हें गाइड करते नजर आ रहे हैं।

जैसा कि साड्डा कप्तान लड़ाई के लिए तैयार है, पीबीकेएस ने वीडियो को कैप्शन दिया। आईपीएल 2023 से पहले मोहाली में हमारे प्रशिक्षण सत्र से हमारे कप्तान की एक झलक भी पीबीकेएस द्वारा साझा की गई थी।

धवन आगामी आईपीएल की तैयारी के लिए अपने खिलाड़ियों के साथ काम कर रहे हैं। 30 सेकंड का PBKL वीडियो शेयर किया गया है। उनके कर्तव्यों में खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करना और एक ही समय में बल्लेबाजी अभ्यास करना शामिल है।

IPL में Shikhar Dhawan का प्रदर्शन ऐसा रहा है

शिखर धवन को पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा। वह टीम को अच्छी शुरुआत देने के साथ ही कप्तान की भूमिका भी निभाएंगे। अब देखना होगा कि पीबीकेएस की उनकी कप्तानी टीम को किस हद तक ले जा सकती है।

शिखर धवन ने अपने आईपीएल करियर के दौरान 206 मैचों की 205 पारियों में 6244 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 47 अर्धशतक और 2 शतक निकले हैं। उन्होंने आईपीएल में नाबाद 106 रन बनाए हैं।

IPL 2023 के लिए पंजाब किंग्स स्क्वाड

पंजाब किंग्स टीम: शिखर धवन (कप्तान), कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, राहुल चाहर, लियाम लिविंगस्टोन, राज बावा, ऋषि धवन, बलतेज ढांडा, नाथन एलिस, अथर्व टायडे। भानुका राजपक्षे, सैम क्यूरन, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विदवत कावेरप्पा, मोहित राठी, शिवम सिंह, अर्शदीप सिंह।

Leave a Comment