VIDEO: हारिस रऊफ की इस हरकत से चिढ़े शादाब, कप्तान ने गुस्से में छुड़ाया हाथ

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2023 में सोमवार को लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड आमने-सामने हुए। लाहौर की टीम ने यह मैच 110 रनों से जीत लिया। एक तरह जहां लाहौर की बड़ी जीत की चर्चा हो रही है।

वहीं दूसरी ओर टीम के गेंदबाज हारिस रऊफ की एक हरकत की जमकर आलोचना हो रही है. वास्तव में, हारिस ने पवेलियन लौटने के दौरान शादाब खान को काफी परेशान किया, जिससे इस्लामाबाद के कप्तान को काफी चिढ़ हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे शादाब 6 गेंदों में सिर्फ 4 रन ही बना सके। उन्हें डेविड विजे ने अपने जाल में फंसा लिया। शबाद ने आठवें ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेटकीपर सैम बिलिंग्स को कैच थमाया।

शादाब बाहर निकलकर लौटने लगा तो हारिस उसके पास आ गया और मस्ती करने लगा। वह शबद के साथ चलने लगा। हालांकि, शादाब मस्ती के मूड में नहीं थे। कुछ देर बाद उसने गुस्से में हारिस से अपना हाथ छुड़ा लिया। वहीं, हरीश मुस्कुराते हुए वापस चला गया।

हारिस ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शादाब के इलाज को लेकर अपना पक्ष रखा। पत्रकार ने हारिस से पूछा कि क्या शादाब तुमसे नाराज होगा। क्या आपने एक दोस्त खो दिया है? इस पर हारिस ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘इंसान ऐसी हरकतें दोस्तों के साथ ही करता है। यह मजेदार चीज थी जो हमने मैदान पर की।

हम बस एन्जॉय कर रहे थे। मैच की बात करें तो लाहौर ने 200/7 का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद की टीम 13.5 ओवर में 90 रन पर ढेर हो गई। इस्लामाबाद के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज (23) ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

Leave a Comment