VIDEO: म्लाबा ने उड़ाया ग्रेस हैरिस की गिल्ली, ऐसे मनाया जश्न, देखें VIDEO

महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की महिलाओं के बीच रोमांचक मुकाबला हो रहा है। इस खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की ओर से दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए 157 रनों का लक्ष्य रखा गया है।

बेथ मूनी की लाजवाब पारी से ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार फिर आगे निकल गई। उन्होंने 53 गेंद शेष रहते हुए नाबाद 74 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए दो विकेट शबनीम इस्माइल ने, एक नॉनकुलुलेको म्लाबा ने और एक मारिजन कैप ने लिए। क्लो ट्रायॉन ने भी एक विकेट लिया।

कंगारू टीम के सबसे खतरनाक खिलाड़ी ग्रेस हैरिस को स्पिनर नॉनकुलुलेको म्लाबा ने क्लीन बोल्ड कर दिया। अगली स्थिति में बल्लेबाज ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद अंदर जाकर सीधे बल्लेबाज के स्टंप्स में जा लगी।

Grace Harris का शिकार किया Nonkululeko Mlaba ने

म्लाबा को दक्षिण अफ्रीका की पारी के 15वें ओवर में नोनकुलुलेको लेकर आए। इस ओवर की पहली गेंद फेंकते ही उन्होंने ऑलराउंडर ग्रेस हैरिस को अपना शिकार बना लिया। बल्लेबाज डक हो गया और गिल्लियां उड़ गईं। बल्लेबाज को आउट होने के बाद आउट होते देखना चौंकाने वाला था।

गेंद स्टंप्स पर इस तरह लगी कि उन्हें समझ ही नहीं आया. नॉनकुलुलेको म्लाबा के एक विकेट के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया केवल 156 तक ही पहुंच सका क्योंकि उसने ग्रेस हैरिस को जल्दी आउट कर दिया। उन्होंने अपने तीन ओवर में 24 रन दिए और एक विकेट लिया।

Leave a Comment