आ गई IPL कप्तानों की लिस्ट, इस घातक बल्लेबाज को मिली दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

आईपीएल 2023 की तारीख का ऐलान हो गया है, पहला मैच चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटल के बीच खेला जाएगा। इस बीच सभी टीमों ने अपनी टीम के कप्तान की घोषणा कर दी है जो इस प्रकार है। महेंद्र सिंह धोनी हैं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान चेन्नई एकमात्र ऐसी टीम है।

जिसकी कप्तानी हमेशा महेंद्र सिंह धोनी करते रहे हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा करेंगे रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने अब तक 4 खिताब जीते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज बागडोगरा करेंगे।

गुजरात टाइटंस की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे गुजरात पांड्या ने शुरुआत में ही गुजरात खिताब जीत लिया है। श्रेयस अय्यर संभालेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी श्रेयस अय्यर के पास अनुभव की कमी नहीं है।

दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी डेविड वॉर्नर को सौंपी गई है, ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को यह काम करना होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपना कप्तान घोषित कर दिया है, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडमराक्रम को अपना कप्तान बनाया गया है।

पंजाब टीम की कमान अनुभव शिखर धवन संभालेंगे, क्या इस बार धवन पंजाब किंग्स के लिए कुछ अच्छा कर पाएंगे या नहीं। लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी की कमान केएल राहुल के हाथों में है।

Leave a Comment