वीडियो: अपनी महंगी कार से स्टेडियम से निकले विराट, फैंस का प्यार देख किया खास पोस्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह अच्छा दिन है क्योंकि वे दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पहुंच चुकी हैं। हम यहां टीमों के खिलाफ नेट्स में कड़ा अभ्यास कर रहे हैं।

हालांकि विराट कोहली इस टेस्ट मैच का खास हिस्सा बनने वाले हैं। विराट कोहली 2017 के बाद से स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेलेंगे, स्टेडियम में यह उनका पहला मैच होगा। 106 टेस्ट मैचों की संख्या है जो वह अपने करियर में खेलेंगे।

विराट कोहली ने मैच से पहले अरुण जेटली स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया। स्पिन गेंदबाजों से निपटना विशेष रूप से कठिन था। अभ्यास से होटल के रास्ते में, वह दर्शकों से घिरा हुआ था।

लंबे समय के बाद पहली बार विराट को देखने के बाद दिल्ली में उनके प्रशंसकों में सेल्फी के लिए होड़ मच गई। प्रशंसकों के इतने प्यार से घिरे रहना कोहली के लिए शानदार अहसास था।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लंबे समय के बाद दिल्ली स्टेडियम में आकर खुशी हुई। दर्शकों का प्यार मुझे भावुक कर देता है।” कोहली ने नागपुर टेस्ट मैच में 12 रन बनाए। दिल्ली में उनका जो रिकॉर्ड है वह बेहतरीन रहा है।

कोहली द्वारा अरुण जेटली स्टेडियम में 467 टेस्ट रन बनाए गए हैं। इस लिस्ट में एक दोहरा शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं. कोहली ने पहली बार 2013 में टेस्ट में खेला, जिसमें 1 और 42 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके अगले दो स्कोर 44 और 88 थे।

कोहली ने दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ अपना पांचवां दोहरा शतक बनाया। ऐसे में दिल्ली के फैंस उनके बल्ले से रन बनते देखना चाहते हैं। बड़ी संख्या में दर्शकों ने मैच के टिकट खरीद लिए हैं।

Leave a Comment