पृथ्वी शॉ से हुई हाथापाई, भोजपुरी के 3 बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी है काम

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई के वायरल वीडियो के जवाब में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सपना और पृथ्वी खुलकर लड़ते नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेल्फी का विवाद मारपीट तक पहुंच गया। आखिर कौन है सपना गिल? सेल्फी को लेकर हुए विवाद में बुधवार रात मुंबई के सांताक्रूज जिले के एक होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पृथ्वी शॉ और एक लड़की के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है। इस फोटो में दिख रही लड़की एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल हैं।

वीडियो जारी होते ही सपना गिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में यह जानना जरूरी है कि सपना गिल कौन हैं। आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त बुधवार रात सांताक्रूज इलाके के एक होटल में डिनर के लिए निकले थे।

वही होटल भी था जहां सपना गिल अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं। इस बीच सपना ने पृथ्वी शॉ से अपने एक दोस्त के साथ सेल्फी लेने को कहा। पृथ्वी और उसके बीच एक सेल्फी ली गई।

इसके बावजूद सपना और उसके साथी पृथ्वी के वीडियो और फोटो रिकॉर्ड करते रहे। नतीजतन, शॉ ने इस पर नाराजगी जताई और इस मुद्दे पर एक पूरा विवाद शुरू हो गया। नतीजतन, पृथ्वी रेस्टोरेंट के मैनेजर को फोन करता है और सपना के व्यवहार के बारे में शिकायत करता है।

आखिर में होटल मैनेजर ने बातचीत कर मामला शांत कराया और सपना व उसके दोस्तों को बाहर निकाल दिया. जैसे ही पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ डिनर कर होटल से निकले, विवाद और बढ़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स में सपना गिल।

उनके दोस्तों ने होटल से निकलने के बाद पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त की कार का पीछा किया और बेसबॉल के बल्ले से उसे तोड़ दिया। दिया। पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच हाथापाई भी हुई, जिसका वीडियो वायरल हुआ।

मूल रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली सपना गिल एक मॉडल, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डांस वीडियो पोस्ट करती हैं।

मल्टीमीडिया मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट के अलावा वह वीडियो शेयरिंग ऐप जोश का भी इस्तेमाल करती हैं और वहां अपने वीडियो शेयर करती हैं। सपना रवि किशन, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ काम करने के अलावा वह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

सपना ने काशी अमरनाथ के अलावा अन्य भोजपुरी फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने निरहुआ चलल लंदन फिल्म में अभिनय किया। 2021 में भी उनकी फिल्म मेरा वतन रिलीज हुई थी।

हाल के सप्ताहों में, पृथ्वी शॉ को घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला खेलने के बाद भारतीय टीम में वापस बुलाया गया था। लाँकि उन्हें मैच में खेलने के लिए आमंत्रित किया गया था।

लेकिन उन्होंने भाग नहीं लिया। शॉ ने इस साल की शुरुआत में सनसनी मचा दी थी जब उन्होंने रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ 379 रन बनाए थे।

Leave a Comment