वैलेंटाइन डे पर शुभमन गिल का खुलासा, इस खूबसूरत लड़की को कर रहे हैं डेट

अपनी कम उम्र के बावजूद, शुभमन गिल पहले ही एक तेजतर्रार बल्लेबाज के रूप में ख्याति अर्जित कर चुके हैं। शुभमन न सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर बल्कि निजी जिंदगी में भी जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। शुभमन हाल के हफ्तों में अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

पिछले कुछ समय से यह अफवाह है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर शुभमन गिल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि वो छुपाने के बावजूद किसी को डेट कर रहे हैं।

शुभमन गिल ने वैलेंटाइन डे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में शुभमन की एक रेस्टोरेंट में मस्ती देखी जा सकती है। फोटो में देखा जा सकता है कि वह कॉफी पी रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने येलो और ब्लू कलर का स्वेटर पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में शुभमन ने पूछा, ‘आज कौन सा दिन है?’ तस्वीर के कैप्शन से फैंस पता लगा सकते थे कि शुभमन किसके साथ डिनर कर रहे हैं।

उसी रेस्टोरेंट की फोटो सारा तेंदुलकर ने भी शेयर की थी

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने 5 जुलाई, 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर का बैकग्राउंड शुभमन गिल के रेस्टोरेंट से हूबहू मेल खाता है।

फैंस का अंदाजा है कि दोनों साथ में इस रेस्टोरेंट में गए थे और वहीं फोटो क्लिक की गई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘अरे सिरी, मेरा खाना कहां है?’ सारा तेंदुलकर का शुभमन गिल के साथ रिश्ता काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Comment