VIDEO: वैलेंटाइन डे पर किस करते दो स्टार पुरुष क्रिकेटरों की तस्वीर हुई वायरल, देखें वीडियो!

बिग बैश टीम मेलबर्न स्टार्स ने वैलेंटाइन डे पर दो दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की ‘किसिंग’ फोटो शेयर की। अब ये बात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है कि ये फोटो वायरल हो गई है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में एडम ज़म्पा और मार्कस स्टोइनिस के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है।

दरअसल, दोनों कंगारू खिलाड़ियों के बीच देखते ही देखते बॉन्डिंग हो जाती है। मैदान पर दोस्ती के अलावा दोनों खिलाड़ियों के बीच संबंध भी अच्छे हैं। मेलबर्न स्टार्स में ऑस्ट्रेलियाई टीम के अलावा एडम ज़म्पा और मार्कस स्टोइनिस की बिग बैश लीग टीम है।

बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलने वाले एडम जाम्पा और मार्कस स्टोइनिस ने वैलेंटाइन डे पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एडम जाम्पा अपने पार्टनर मार्कस स्टोइनिस को किस करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

सोशल मीडिया पर एडम जाम्पा और मार्कस स्टोइनिस की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी इन दोनों के रिश्ते पर पर्दा डाल चुका है।

क्या है रिश्ता एडम जंपा और मार्कस स्टोइनिस के बीच?

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इससे पहले 2019 में, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक वीडियो बनाया था जिसमें एडम ज़म्पा और मार्कस स्टोइनिस को उनके ब्रोमांस पर चर्चा करते हुए दिखाया गया था। इस वीडियो में बताया जा रहा है कि दोनों का रिश्ता है।

हालांकि इस वीडियो से सोशल मीडिया काफी लोकप्रिय हुआ था। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलिया के इन दिग्गजों में से किसी की तस्वीर या वीडियो उनके लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो।

Leave a Comment