वीडियो: वैलेंटाइन्स डे पर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव ने फैन्स को दिया सरप्राइज, शेयर किया वीडियो

फरवरी में टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें रवींद्र जडेजा भी थे। क्लिप में, हम युगल को प्रसिद्ध बॉलीवुड गीत ‘नींद चुराई मेरी’ पर थिरकते हुए देखते हैं।

कुलदीप ने ये वीडियो वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा

आप सभी के लिए वैलेंटाइन का सरप्राइज।

वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई ये गाना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के दिमाग में चल रहा होगा। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच में कुलदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी।

हालाँकि, रवींद्र जडेजा ने लंबी अनुपस्थिति के बाद अपनी वापसी की और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। जड्डू ने मैच में सात विकेट लेने के अलावा 70 रन की अहम पारी भी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में पारी और 132 रनों से हरा दिया। दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम 17-21 फरवरी तक श्रृंखला के दूसरे मैच की मेजबानी करेगा।

तीनों प्रारूपों में बेस्ट ऑलराउंडर हैं रविंद्र जडेजा – दीप दासगुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता के अनुसार, रवींद्र जडेजा भारत की पहली टेस्ट जीत में तीनों प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर थे। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो के दौरान कहा, छह महीने के बाद रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेला।

जहां उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में कौशल और अनुशासन दिखाया। मध्यम स्ट्राइक रेट के बावजूद वह शानदार पारियां खेलते हैं और काफी शानदार शॉट खेलते हैं। नतीजतन, उन्हें सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है और मेरी राय में, वह सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं।

Leave a Comment