SRH को मिला नया कप्तान, टी20 लीग में जड़ा शतक, फाइनल में बनाई जगह

आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। प्रत्येक टीम की एक विशेष रणनीति होती है जो दौड़ते हुए मैदान में उतरने के लिए तैयार होती है। सनराइजर्स हैदराबाद को भी नए कप्तान की तलाश होगी। मैं आपको बताना चाहता हूं कि आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद का इंतजार खत्म हुआ।

दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में शतक जड़ने वाले अनुभवी बल्लेबाज एडेन मार्करम की बदौलत उनकी टीम फाइनल में पहुंची। यह वास्तव में दक्षिण अफ्रीका है जो दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग की मेजबानी करता है।

गुरुवार को इस लीग के सेमीफाइनल में सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जोबर्ग सुपर किंग्स के बीच मैच हुआ था। सनराइजर्स के लिए यह 14 रन की शानदार जीत थी। इस मैच को एडन मार्कराम ने जीता, जिन्होंने 58 गेंदों में 100 रन बनाए।

उन्होंने अपनी पारी के दौरान छह छक्के और छह चौके लगाए। फाइनल आज (11 फरवरी) मार्कराम की टीम और प्रिटोरिया कैपिटल्स के बीच होगा। आइपीएल में ऐडन मार्करम की कप्तानी पारी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ऐडन मार्करम को अपना नया कप्तान नियुक्त कर सकती है।

यह सर्वविदित है कि ईडन इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करता है और वह काफी अनुभवी भी है। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 20 मैच खेले हैं। उन्होंने इस दौरान 527 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने करियर में 68 से अधिक का एक स्कोर बनाया है।

SRH का फुल स्क्वायड 

अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को जेन्सेन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, आदिल राशिद, मयंक मारकंडे , विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, संवीर सिंह, उपेंद्र यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील हुसैन और अनमोलप्रीत सिंह।

Leave a Comment