सूर्यकुमार ने एबी डिविलियर्स से तुलना करने पर कही ऐसी बात, जीता करोड़ों क्रिकेट फैंस का दिल

सूर्यकुमार ने आज जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 विश्व कप जीतने में भारत की मदद करने के लिए एक और तेजतर्रार पारी खेली।उन्होंने आज शानदार बल्लेबाजी की और आज बहुत तेज थे, उन्होंने 25 गेंदों में 61 रन बनाए और उनकी पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

वह इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं और लगातार तेज स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं और इस टूर्नामेंट में अब तक 3 अर्धशतक लगा चुके हैं।आज उन्होंने बेहद अनोखे शॉट खेले और उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया और हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

उनकी तुलना एबी डिविलियर्स से की जा रही है और कहा जा रहा है कि उनके संन्यास के बाद दुनिया को एक नया मिस्टर 360 डिग्री खिलाड़ी मिल गया है।उसी मैच के बाद खुद सूर्यकुमार यादव ने एबीडी से तुलना को लेकर बयान दिया है और उन्होंने जस से जुड़ी एक बड़ी बात कही है।

“पूरी दुनिया में केवल एक 360-डिग्री खिलाड़ी है और मैं एबी डिविलियर्स की तरह खेलने की कोशिश कर रहा हूं,” उन्होंने टुडे को बताया।इससे पहले उन्होंने कहा था कि ”मुझे लगता है कि टीम का माहौल काफी अच्छा है और टीम नॉकआउट मैचों के लिए भी तैयार है।

“मैं वास्तव में उस खेल के लिए उत्सुक हूं। मेरी योजना हमेशा स्पष्ट रही है और मैं नेट्स में वही काम करता हूं और उसी शॉट्स का अभ्यास करता हूं। मैं स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करता हूं, टीम क्या चाहती है।”उनके फॉर्म की बात करें तो भारतीय टीम काफी हद तक उनके UOA पर निर्भर है और वह चाहेंगे कि उनकी फॉर्म इसी तरह बनी रहे।

Leave a Comment