जब टीम इंडिया 36 रन पर सिमट गई तो ऑस्ट्रेलिया ने याद दिलाया, आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 9 फरवरी से होनी है। पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर इस सीरीज को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

दोनों टीमों के बीच पुराने मैचों की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट में भारत के 36 रन पर आउट होने का वीडियो शेयर किया। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दिसंबर 2020 में एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय टीम महज 36 रन पर ढेर हो गई थी। यह टेस्ट में भारत का न्यूनतम स्कोर था। हालांकि टीम इंडिया ने इस मैच के बाद शानदार वापसी की और सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट Cricket.com.au ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में 36 रन पर ऑल आउट होने की पारी की झलकियां थीं।

आकाश चोपड़ा ने क्या लिखा?

वीडियो देखते ही आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ही ट्रोल कर दिया। उन्होंने कंगारुओं को श्रृंखला के परिणाम के बारे में याद दिलाया। “और स्कोर-लाइन क्या थी।

आकाश ने पूछा। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इस बार कुछ दिलचस्प मुकाबले देखने को मिलेंगे। विराट कोहली, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन शानदार फॉर्म में हैं। अब देखते हैं कि वह कैसा प्रदर्शन करता है।

गुलाबी गेंद से खेला गया था पहला टेस्ट

टेस्ट सीरीज का पहला मैच पिंक बॉल से खेला गया था। भारत ने इस मैच में बेहद खराब प्रदर्शन किया और दूसरी पारी में पूरी भारतीय टीम 36 रन पर सिमट गई।

इसके बाद किसी को भी भारत की वापसी की उम्मीद नहीं थी, लेकिन भारत ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में एक बार फिर टेस्ट सीरीज में मात दी।

Leave a Comment