इस खिलाड़ी ने हार के बाद दक्षिण अफ्रीका का उड़ाया मजाक और उन्हें धन्यवाद दिया

शोएब अख्तर ने हार के बाद दक्षिण अफ्रीका का मजाक उड़ाया और उन्हें धन्यवाद दिया।बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बेहद कम थीं। पाकिस्तान को अपने सुपर-12 दौर का आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना था और उसके अंतिम चार में पहुंचने की संभावना कम थी।

नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को बड़े उलटफेर में हराकर पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता खोल दिया। टेम्बा बावुमा की अगुवाई वाली दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा।दक्षिण अफ्रीका की हार ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता साफ कर दिया।

उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को हराना था। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर टॉप-4 में अपनी जगह पक्की कर ली है।पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दक्षिण अफ्रीका का मजाक उड़ाते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।

अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘मैं अभी उठा। धन्यवाद दक्षिण अफ्रीका। आप लोग बड़े चोकर्स हैं क्योंकि आपने पाकिस्तान को एक और मौका दिया। बहुत बहुत शुक्रिया। पाकिस्तान को बस जीत की दरकार है।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने आगे कहा, ‘मैंने नहीं सोचा था कि जिम्बाब्वे से हारकर पाकिस्तान इस मौके का हकदार था, लेकिन पाकिस्तान की टीम को जान मिली और उन्होंने लॉटरी जीत ली। मुझे लगता है कि बांग्लादेशी लोग अच्छे हैं लेकिन हमें इस विश्व कप की जरूरत है। हमें एक बार फिर भारत से भिड़ने की जरूरत है।

पाकिस्तान की टीम के 5 मैचों में 6 अंक हैं और उसने भारत के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराकर ग्रुप में टॉप किया और 10 नवंबर को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। वहीं, पाकिस्तान 9 नवंबर को सिडनी में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान लगातार दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा है।

Leave a Comment