वीडियो: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले वायरल हुआ वीडियो, ऑस्ट्रेलिया का उड़ाया मजाक

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से यह टेस्ट सीरीज काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया पहले ही डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है।

अगर भारत जीतता है तो फाइनल के लिए भी क्वालिफाई कर लेगा। टेस्ट सीरीज शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं। इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो 2016-17 में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बेंगलुरु टेस्ट मैच का है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे को स्लेज करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों देशों के बीच स्लेजिंग का रिश्ता काफी पुराना रहा है।

इस वीडियो में ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं, जडेजा भी विकेट लेने के बाद अजीबोगरीब मुद्रा में बल्लेबाज को छेड़ते रहे।

वहीं, विराट कोहली मैक्सवेल की नकल कर रहे हैं। वीडियो में आर अश्विन भी नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि 2016-17 की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी. भारत ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

एक टेस्ट मैच ड्रॉ हो रहा था। 1996-97 से 2020-21 तक 15 बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आयोजन किया गया है। भारत ने 9 बार, ऑस्ट्रेलिया ने 5 बार ट्रॉफी जीती है। एक बार दोनों के बीच जंजीर खींच दी जाती है।

Leave a Comment