संजू सेमसन ने दिया अपनी फिटनेस को लेके बयान, कह दी ऐसी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। लेकिन अब वह फिट हैं। सैमसन मैदान पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

और नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। है। सैमसन अब मैदान पर वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं, उन्होंने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अभ्यास शुरू कर दिया है। संजू सैमसन ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 3 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

इसके बाद सैमसन चोट के कारण मैदान पर वापसी नहीं कर सके। लेकिन हाल ही में नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर की है। इसमें वह बल्ले के साथ मैदान पर नजर आ रहे हैं। संजू सैमसन ने इंस्टाग्राम पर एनसीए की एक तस्वीर साझा की।

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ऑल सेट एंड रेडी टू गो”। संजू की वापसी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर उनके अब तक के अंतरराष्ट्रीय करियर पर नजर डालें तो उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

सैमसन ने भारत के लिए 17 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान 301 रन बनाए हैं। उन्होंने 10 वनडे पारियों में 330 रन बनाए हैं। इस दौरान संजू का बेस्ट स्कोर नाबाद 86 रन रहा है।

 

Leave a Comment