पहली बार टीम इंडिया की टी20 टीम में उतरेगा ये धांसू खिलाड़ी, ताबड़तोड़ खेल से जीतेगा दिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच कल शाम 7 बजे रांची में खेला जाएगा। इस मैच में भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में पहली बार कोई खूंखार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएगा।

और कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका दे सकते हैं. रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में यह खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को उनके खतरनाक खेल की याद दिलाएगा।

टीम इंडिया की टी20 टीम में पहली बार खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को मौका देंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और तेंदुए जैसी फुर्ती के लिए विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं।

जितेश शर्मा आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में छठे नंबर पर जगह पक्की हो गई है।

विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं और अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं।

घातक खेल से दिला देगा धोनी की याद 

जितेश शर्मा अगर अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। जितेश शर्मा ने 12 आईपीएल मैचों में 163.64 की स्ट्राइक रेट से 234 रन बनाए हैं। जितेश शर्मा ने आईपीएल में 12 छक्के और 22 चौके लगाए हैं।

जितेश शर्मा ने 76 टी20 मैचों में 1787 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं। जितेश शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जितेश शर्मा अपने घातक खेल से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाएंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), रितुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 27 जनवरी, शाम 7 बजे, रांची

दूसरा टी20 मैच, 29 जनवरी, शाम 7 बजे, लखनऊ

तीसरा टी20 मैच, 1 फरवरी, शाम 7 बजे, अहमदाबाद

Leave a Comment