शाहिद अफरीदी ने सेमीफाइनल से पहले दी बाबर आजम को सलाह, बोले- इस बल्लेबाज से कराओ ओपनिंग

 

सेमीफाइनल से पहले बाबर आजम को शाहिद अफरीदी की बड़ी सलाह- पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में पहुंचकर सबको किया हैरान यह आश्चर्यजनक है क्योंकि पाकिस्तान पहले दो मैचों में भारत और जिम्बाब्वे से हार गया था। इन मैचों में हार के बावजूद, पाकिस्तान को सेमीफाइनल के लिए नेतृत्व करने के लिए सोचा गया था, लेकिन जब नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को परेशान किया तो उनकी किस्मत बदल गई।

बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में एंट्री

नतीजतन, उन्होंने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अब पाकिस्तान 9 नवंबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। यह मैच टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को होगा।सेमीफाइनल से पहले बाबर आजम को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से बड़ी सलाह मिली। ओपनिंग स्लॉट मोहम्मद हैरिस को शाहिद ने दिया, जिन्होंने बाबर को जाने के लिए कहा।

शाहिद ने कहा- पावर हिटिंग के लिए हैरिस को लाओ

शाहिद ने ट्वीट किया- हमें हैरिस और शादाब जैसे शीर्ष पर स्पष्ट इरादे वाले बल्लेबाजों की जरूरत है। हैरिस का रिजवान के साथ खुल कर बात करना एक अच्छा विचार हो सकता है। आपको बाबर को अपना तीसरा हिटर मानना चाहिए, फिर अपना अगला सर्वश्रेष्ठ। मैच जीतने के लिए आपको अपने बल्लेबाजी क्रम में लचीला होना होगा।

बाबर आजम ने इस विश्व कप के दौरान संघर्ष किया है। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 33 गेंदों में केवल 25 रन बनाए। उनका बल्ला सिर्फ दो चौके पर लगा।

उन्होंने पिछले पांच मैचों में केवल 25, 6, 4, 4 और 0 अंक बनाए हैं। बाबर को वसीम अकरम ने भी पूर्व कप्तान द्वारा शुरुआती स्थिति छोड़ने की सलाह दी थी। पाकिस्तान की जीत के साथ ही नीदरलैंड ने अगले विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब उन्हें क्वालीफिकेशन मैच खेलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Leave a Comment