जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर रोहित ने कही ये बात, आप भी जानिए

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी पर कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई है कि जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए फिट हो सकते हैं।

इन मैचों में वापसी कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह ने आखिरी बार सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20ई श्रृंखला खेली थी और पीठ की चोट के कारण टी20 विश्व कप से बाहर हो गए थे और अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन श्रृंखला शुरू होने से पहले चोट के कारण फिर से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए फिट हो जाएंगे।

और उससे पहले नहीं खेल पाएंगे। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा है कि आखिरी दो मैचों में बुमराह के खेलने की उम्मीद है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कहा।

मैं अभी जसप्रीत बुमराह को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों का हिस्सा होंगे। हम उसके साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते क्योंकि बैक इंजरी बहुत खतरनाक होती है।

उसके बाद भी हमें काफी क्रिकेट खेलनी है। हम एनसीए में फिजियो और डॉक्टरों के लगातार संपर्क में हैं। आपको बता दें कि एनसीए से फिटनेस टेस्ट क्लियर करने के बाद जसप्रीत बुमराह ने एनसीए के स्पोर्ट्स साइंस विंग नितिन पटेल की देखरेख में मुंबई में बॉलिंग टेस्ट दिया।

इसके बाद पता चला कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

 

Leave a Comment