कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कोहली को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने न्यूजीलैंड सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले। उन्होंने उस तरह की पारी नहीं खेली जिसके लिए वह जाने जाते हैं। इंदौर में भी वे बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

इस पर पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ा रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि सभी को पता होना चाहिए कि हर मैच में शतक नहीं लगाया जा सकता है। विराट कोहली ने इंदौर वनडे में 27 गेंदों में 36 रन बनाए। वह तेजी से रन बना रहे थे और अच्छे टच में दिख रहे थे लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक, कोहली ने जब अपना 46वां शतक लगाया था तो लगा था कि वह हर मैच में शतक लगाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा।

“इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला नहीं बोला। उन्होंने 36 रन बनाए। उनके 46वें शतक के बाद ऐसा लग रहा था कि वह हर एक मैच में शतक ही लगाएंगे। सब एक ही बात कह रहे थे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ।

सभी को याद रखना चाहिए कि हर मैच में शतक नहीं लगाया जा सकता, यह एक अंतरराष्ट्रीय मैच है। आपको बता दें कि इंदौर में खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 90 रन के अंतर से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम की थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शानदार शतकों की बदौलत अपने निर्धारित 50 ओवरों में 385/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 41.2 ओवर में 295 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

फाइनल मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इससे पहले भारतीय टीम ने वनडे में श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप भी किया था।

Leave a Comment