तीसरे वनडे में भारतीय टीम करेगी बड़े बदलाव, ये खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग-11 से बाहर

इंदौर में होने वाले तीसरे वनडे में टीम इंडिया कई बदलाव कर सकती है. कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे के बाद इस बात के संकेत दिए। ऐसे में किन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम, जानिए…
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है।

टीम इंडिया ने 3 मैचों की इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और अब आखिरी मैच जीतकर क्लीन स्वीप पर नजरें गड़ाए हुए है। उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया इस मैच में बड़े बदलाव कर सकती है और आखिरी मैच में कुछ खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे के बाद तेज गेंदबाजों की तारीफ की, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने हाल के दिनों में भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

लेकिन टीम इंडिया की नजर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर भी है ऐसे में माना जा रहा है कि इन दोनों तेज गेंदबाजों को तीसरे वनडे में आराम मिल सकता है।

तीसरे वनडे में होंगे ये बदलाव

टीम कॉम्बिनेशन पर नजर डालें तो तीसरे वनडे में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम दिया जा सकता है, क्योंकि आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंबी टेस्ट सीरीज खेली जानी है। उनकी जगह उमरान मलिक को प्लेइंग-11 में मौका दिया जा सकता है।

साथ ही शाहबाज अहमद को भी प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। टीम इंडिया ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहेगी, हालांकि अभी तक युजवेंद्र चहल को भी सीरीज में मौका नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है।

ऐसे में कुलदीप यादव या वॉशिंगटन सुंदर को भी आराम दिया जा सकता है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत, हार्दिक पांड्या, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़

पहला मैच – भारत 12 रन से जीता
दूसरा मैच – भारत 8 विकेट से जीता
तीसरा मैच- 24 जनवरी, इंदौर

Leave a Comment