ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले दोनों लड़कों का किया शुक्रिया, रजत-निशु ने देवदूत बनकर बचाई थी जान

30 दिसंबर 2022 को रुड़की हाईवे के पास एक कार दुर्घटना में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जान चली गई। दुर्घटना में पंत को सिर और पैर में भी चोटें आईं, जिसके परिणामस्वरूप मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनके घुटने की सर्जरी हुई।

लिगामेंट सर्जरी की गई। हादसे पर पंत की पहली प्रतिक्रिया हाल ही में ट्विटर पर दी गई। इस खत में उन्होंने फैंस, बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया और अपनी सेहत के बारे में अपडेट दिया। अपने पहले ट्वीट के जवाब में उन्होंने (ऋषभ पंत) दूसरा ट्वीट पोस्ट किया।

जिसमें दोनों लोगों को उनकी जान बचाने और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने के लिए धन्यवाद दिया।

Rishabh Pant ने एक्सीडेंट के समय जान बचाने वाले लड़कों का किया धन्यवाद

अपनी दुर्घटना के बाद पहली बार, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 16 जनवरी को ट्वीट किया। पंत ने उन लड़कों की तस्वीर साझा की, जिन्होंने दुर्घटना के समय उन्हें बचाया था। मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे सकता।

लेकिन मुझे इन दो नायकों को धन्यवाद देना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की। मैं रजत कुमार और निशु कुमार को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ऐसा कोई समय नहीं होगा जब मैं आपका आभारी और ऋणी नहीं रहूंगा।

Rishabh Pant का सबसे पहला ट्वीट

कार हादसे के बाद पंत ने ट्वीट कर उनके ठीक होने की दुआ करने वालों और उनकी जान बचाने वालों का शुक्रिया अदा किया पंत की सेहत को लेकर एक बड़ा अपडेट भी शामिल किया गया। मुझे मिले सभी समर्थन, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए मैं आभारी हूं।

मुझे आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और मैं ठीक हो रहा हूं। आगे जो भी चुनौतियां हैं, मैं उनका सामना करने के लिए तैयार हूं। मैं बीसीसीआई, जय शाह और सरकार द्वारा प्रदान किए गए समर्थन के लिए आभारी हूं।

मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

धन्यवाद @BCCI, @JayShah और सरकारी अधिकारी उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए।

 

Leave a Comment