हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट, वापसी को हैं तैयार

ऋषभ पंत ने बताया कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वापसी का सफर शुरू हो गया है. उन्होंने सड़क हादसे के बाद मदद करने के लिए बीसीसीआई और जय शाह का भी शुक्रिया अदा किया। भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने सड़क हादसे के बाद पहली बार ट्वीट किया है।

पंत ने बताया है कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है और अब उनकी वापसी का सफर शुरू हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने हादसे में मदद करने के लिए बीसीसीआई, बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

ऋषभ पंत 30 दिसंबर को घर लौटते समय रुड़की के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। इसके बाद कार में आग लग गई। हालांकि पंत समय रहते कार से बाहर आ गए और उनकी जान बच गई।

अब पंत ने ट्वीट कर अपना हाल बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है। ऋषभ पंत ने लिखा, “मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही।

रिकवरी की यात्रा शुरू हो गई है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई को अतुल्य धन्यवाद, जय।” शाह और सरकारी अधिकारियों के समर्थन के लिए।

 

Leave a Comment