Ishan Kishan: ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, विराट की अनुष्का भी हैं फेल

Ishan Kishan: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत और तस्वीरों को देखकर आप कहेंगे हॉट है बॉस भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ विकेटकीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

आईपीएल से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों तक, ईशान किशन का क्रिकेट करियर और निजी जीवन दोनों ही काफी दिलचस्प रहे हैं। किस हसीना के प्यार में क्रिकेट के मैदान पर निकला ये बल्लेबाज।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अक्सर अपनी तेज बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी अदिति हुंडिया को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं।

मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी हासिल कर चुकी

साल 2018 में ये सुंदरी मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी करती हैं। अदिति का जन्म 15 जनवरी 1997 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था।

जयपुर में अपनी स्कूली शिक्षा के अलावा, उन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज से व्यवसाय की डिग्री के साथ स्नातक किया। शुरुआत में मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहते थे। जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता था।

इसके अलावा वह अरमान मलिक के तूते ख्वाब वीडियो में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर भी 279K फॉलोअर्स हैं।

अदिति को कई बार आईपीएल मैचों में ईशान किशन और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। साल 2019 में जब वह खिलाड़ी को सपोर्ट करने मैदान पर उतरीं। तभी से दोनों की प्रेम कहानी को हवा मिल गई। उसके बाद दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी नजर आईं।

Leave a Comment